Subscribe Us

Responsive Ad

Shwetabh Gangwar Biography-Age-Wife-Career-Income

   Shwetabh Gangwar   

दुनिया के लिए  Shwetabh Gangwar  एक लेखक और  Mensutraके निर्माता हैं,एक यूट्यूब प्रेरक वीडियो चैनल और एक वेबसाइट है जो चर्चा और प्रोब्लेम पर काम करता हैShwetabh Gangwarअपने कंटेंट की वजह से काफी मशहूर है





                  Real Name        - Shwetabh Gangwar   
                  Date of Birth     - 21 March     
                  Education          - BSC Clinical Psychology   
                  Religion             - Hindu                 
                  AGE                  - 29
                  Place of Birth    - lucknow
                  settled in            - Deelhi  
                  wife                    - Michae La   
                  Hobbies              - singing,painting,watch movies
                  Professional        - Novel Writer
                                                Skill
                  Youtube channel  -Shwetabh Gangwar,Mensutra






                            Shwetabh Gangwar  अपने   Mensutra चैनल के लिए लोकप्रिय है.पर अभी वो अपने नए    चैनल  पर वीडियो डालते है. वो अपने जीवन के बारे में ज्यादा बाते करना पसंद नहीं करते इसलिए उनके बारे में ज्यादा जानकारी नहीं है.


                 वह विभिन्न मुद्दों जैसे व्यसनों के बारे में बात करता है जिसमें हम जिम्मेदार हैं, जिसे हम छिपाते हैं, और सफल व्यक्ति बनने की युक्तियां, और अन्य सभी वास्तविक जीवन से संबंधित विषयों को इस तरह से जोड़ते हैं कि कोई और आपको समझा नहीं सकता है


              Shwetabh Gangwarएक पेंटर भी उनके वीडियोस में दिखती वो दिवार पर दीखता आर्ट वर्क उन्होंने ही किया है Shwetabh Gangwar अपने कंटेंट पर ज्यादा ध्यान देते है.






                   

              वह प्रैक्टिकल बाते  कर के हमें इनसपिरे करते है.उनकासम्झा ने का तरीका अच्छा है इसी लियेलोग उन्हें पसंद करते Shwetabh Gangwar स्मार्टफोन का काफी काम युस करते है वो ज्यादा तर कीपैड मोबाइल ही  युस करते है.
            
           Shwetabh Gangwarने वीडियो में एक बात उन्हों ने बताई थी की वो बहुत गरीब थे इतने गरीब थे उनके पास कई बार खाने को नहीं था. उन्होंने जो भी हासिल किया वो अपनी मेहनत से किया है. बहुत हार्डवर्किंग है और हमेसा अपने वीडियो के इंट्रो में पूछते है की काम कर रहे हो के नहीं? वो हमेशा मोटीवेट करते रहते है.वो मेहनत पर ज्यादा विश्वस रखते है.वो लक के बेसिस पे काम नहीं करते. काफी काम लोगो जानते है की वो संगीत कारक भी है उन्होंने बहुत पहले कई गाने रेकर्डे किये था पर उन्होंने वो कभी डाले नहीं.उन्होंने इंग्लिश भी हॉलीवुड मूवी देख के सीखी है.


 वह एक उत्साही पाठक और एक महान विचारक हैं और तर्क के माध्यम से जानकारी को संसाधित करने की उनकी क्षमता कुछ बहुत  ही असाधारण है और वह इसमें एक महान प्रतिभा रखते हैं। मैं उनके शब्दों को यहां रखूंगा कि उनका दिमाग किस तरह से काम करता है, जिसका  उन्होंने निम्नलिखित तरीके से जवाब दिया.

               वह  बहुत अचे राइटर भी हालही मे   Shwetabh Gangwar  ने एक बुक the rudest book ever एवर भी लोनच की है जो NO. 1 सेलर बुक बन चुकी है

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ