Subscribe Us

Responsive Ad

लड़की पटाने का तरीका,लड़की को इम्प्रेस करे - Ladki Patane Ka tarika

1 -लड़की का  ध्यान अपनी और खीचे

लड़की को पटाने के लिए आप लड़की का ध्यान अपनी और खींच ने के लिए हमेसा उसकी नजर आप पर पड़ती रहे ऐसे काम कीजिए.एक अच्छा सा हेअरकट करवाए जो आप पर सूट करे.

हमेसा साफ़ सुथरे रहे ये याद रखे की लड़कियों को साफ़ सुथरे लड़के काफी पसंद आते है.


2-लड़की को पहले दोस्त बनाये.

ज्यादा तर लड़के हर दूसरी लड़की के पीछे भागने लगते है.आप सिर्फ किस एक लड़की पर फोकस कीजिए.

उसे बाटे कीजिए पहले आप उसे दोस्त बनाये, उसकी रेस्पेक्ट करे, कोई भी बात न करे के  उसके दिल को आपकी वजह से ठेस पोहचे.ऐसे पहले आप लड़की का दिल जीते और उसे आप के साथ कम्फर्टेबल महसूस करवाए.



3-लड़की का फ़ोन नंबर मांगये

अगरा आप लड़की के दोस्त बन गए है तो आप उसका नंबर मांग सकते है .पर जब हम पहली बार किसी लड़की से बात करते है तब हमें उस लड़की का नंबर नहीं मांगना चाहिए.


पहली मुलाकात में ही नंबर मांगना लड़की को अच्छा नहीं लगेगा.वो आपको एक चालू लड़का समझेंगी .जब तक लड़की के साथ 4-5 मुलाकात हो जाये और वो कम्फर्टेबल महसूस करने लगे तब उसका नंबर मांग सकते है.

4-लड़की का नाम लेकर बुलाये

.हर किसी को अपना नाम दुन्या का सबसे अच्छा नाम लगता है.आप जभी किसी लडकी को बुलाये तब उसे नाम लेकर बुलाये इसे से वो आपकी और अट्रेक्ट होगी.और आपको पसंद करने लगे गी.



5-लड़की की पसंद को ध्यान में रखे.

आप उसके दोस्त बन गए है तो आप उसे पूछ सकते है की उसे क्या अच्छा लगता है.फिर उसके बर्थडेय पर आप लड़की को उसकी पसंद गिफ्ट दे सकते है.

लड़की को हमेसा अपने बारे में ज्यादा न बताकर उसके बारे पूछे.


6-लड़की की तारीफ करे

हर लड़की को अपनी तारीफ सुनना काफी पसंद होता है.वो चाहे सच्ची हो या झूठी.पर आप हमेसा लड़की सच्ची तारीफ करे क्युकी लड़किया काफी तेज होती है वो आपकी झूठी तारीफ पकड़ लेगी.

7-लड़की को प्रपोज़ करे



    लड़की को प्रपोज़ करने के लिए एक शांत जगह चुने.पहले आप लड़की से आस पास की बाते करे फिर मौका देख कर आप उसे प्रोपोज़ कर दे.अगर वो हा करती है तो अच्छी बात है .

 जो वो ना  करे तो कोई भी तरह का दबाव न डाले.और जबरजस्ती करने की कोसिस न करे.

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ